Sarkari Naukri : इंडियन आर्मी सहित रेलवे में निकली इन पदों पर वैकेंसी, जल्‍द करें आवेदन



अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए ही है। टाइम्स नाउ हिंदी स्टूडेंट्स के लिए लेकर आया है सरकारी नौकरियों से जुड़ी जानकारी। अगर आप सरकारी नौकरी के लिए आवेदन दे रहे हैं तो यहां आपको मिलेगी इससे जुड़ी हर नई अपडेट। आइए एक नजर डालते हैं पुलिस भर्ती, रेलवे भर्ती, बैंक नौकरी, शिक्षक भर्ती से संबंधित हर जानकारी।

इंजीनियर पदों पर भर्ती
सर्टिफिकेशन इंजीनियर्स इंटरनेशनल लिमिटेड में इंस्‍पेक्‍शन तथा सेफ्टी ऑफिसर पदों पर बीई एवं बीटेक डिग्री धारकों से आवेदन मांगे गए हैं। पदों की संख्‍या कुल 167 हैं जिसके लिये उम्र 30 से 50 साल होनी चाहिये। इंटरव्‍यू की आखिरी डेट 5 से 18 जुलाई है। बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी- बीटेग डिग्री धारकों के लिये बैंक ऑफ बड़ौदा में मोबाइल बैंकिंग प्रोफ्रेश्‍नल्‍स के पदों पर भर्ती के लिये आवेदन मांगे गए हैं। यहां कुल 5 पद हैं जिसके लिये उम्‍मीदवारों की उम्र 23 से 45 साल होनी चाहिये। इससे जुड़ी जानकारी आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्‍त हो जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 जुलाई है।

JNUEE Result 2019: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) ने एंट्रेस टेस्ट के नतीजे घोषित कर दिए हैं। यूनिवर्सिटी ने MA/MSc/MCA/BA के लिए यह नतीजे घोषित किए हैं। रिजल्ट इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा सकता है। जो कैंडिडेट्स JNUEE 2019 में शामिल हुए थे वो JNU की ऑफिशियल वेबसाइट jnu.ac.in पर जाकर अपने नतीजे चेक कर सकते हैं।

AIATSL Recruitment 2019:
एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में 75 ग्राहक एजेंट, सीनियर रैंप सर्विसेज एजेंट और अन्य पदों के लिए आवेदन निकाले गए हैं। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। उम्मीदवार के लिए इंटरव्यू की तिथि 25 मई से 27 मई 2019 निर्धारित की गई है। कैंडिडेट की अधिकतम आयु 28 वर्ष निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिये यहां क्‍लिक करें।




हिमाचल प्रदेश में प्रोफेसर के विभिन्न पदों पर भर्ती: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन मांगे हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स 27 जून 2019 से 16 जुलाई 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है। प्रोफेसर के लिए 8, एसोसिएट प्रोफेसर के 15 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 10 पद हैं।

Indian Army: इंडियन आर्मी में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिये सुनहरा मौका है। बता दें आर्म्ड फोर्स मेडिकल सर्विस ने शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) पदों को भरने के लिए आवेदन निकाले हैं। जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सशस्त्र बल चिकित्सा सेवाओं की आधिकारिक साइट amcsscentry.gov.in के माध्यम से अप्‍लाई कर सकते हैं। बता दें कि इस पदों की संख्‍या कुल 150 है जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जुलाई, 2019 तक है।

RRB Recruitment 2019: रेलवे र‍िक्रूटमेंट बोर्ड (आरआरबी) द्वारा रेलवे ट्रे़ड अप्रेंटिस के 432 पदों पर फ‍िर आवेदन मांगे गए हैं। इच्‍छुक छात्र ब‍िना देर क‍िए इन पदों के ल‍िए आवेदन कर दें। इच्छुक लोग 15 जुलाई शाम 6 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति साउथ ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के बिलासुर छत्तीसगढ़ डिवीजन में की जाएगी।

Popular posts from this blog

SBI PO 2019 Recruitment Alert: Apply for 2000 posts via sbi.co.in, check other details here

ट्यूटर डेमोंस्ट्रेटर के 402 पदों पर भर्तियां, www.wbhrb.in से करें आवेदन

CBSE Central Teacher Eligibility Test CTET July 2019 Online Form