Sarkari Naukri: SBI में 579 पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख कल, जल्द करें आवेदन



नई दिल्ली: Sarkari Naukri: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) स्टेशलिस्ट कैडर ऑफिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया पिछले महीने शुरू की थी. SBI SO के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख कल है. ऐसे में जिन लोगों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. SBI एसओ के 579 पदों पर भर्तियां करेगा. इनमें प्रमुख (उत्पाद, निवेश एंव अनुसंधान), केंद्रीय अनुसंधान दल, रिलेशनशिप मैनेजर (आरएस), रिलेशनशिप मैनेजर (ई-वेल्थ), ग्राहक संबंध अधिकारी (सीआरई) और अन्य पद शामिल हैं. अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित गई है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जाकारी को ध्यान से पढ़ लें और उसके बाद आवेदन करें.

पद का नाम
प्रमुख (उत्पाद, निवेश एंव अनुसंधान), केंद्रीय अनुसंधान दल, रिलेशनशिप मैनेजर (आरएस), रिलेशनशिप मैनेजर (ई-वेल्थ), ग्राहक संबंध अधिकारी (सीआरई) और अन्य..




कुल पदों की संख्या
579 पद

योग्यता
इन पदों पर ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं, अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित गई है. योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें.

उम्र सीमा
उम्मीदवार की उम्र सीमा न्यूनतम 20 और अधिकतम 50 तय की गई है. ध्यान रहे कि अलग-अलग पदों पर अलग-अलग उम्र सीमा निर्धारित की गई है.

ऐसे करें आवेदन
आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.sbi.co.in/careers पर जाएं. आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक की मदद से भी आवेदन कर सकते हैं.
SBI Apply Online

ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें.

Popular posts from this blog

SBI PO 2019 Recruitment Alert: Apply for 2000 posts via sbi.co.in, check other details here

ट्यूटर डेमोंस्ट्रेटर के 402 पदों पर भर्तियां, www.wbhrb.in से करें आवेदन