PowerGrid Recruitment 2019 : SAP प्रोफेशनल्स के 10 पदों पर भर्तियां



पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (पीजीसीआईएल) ने एसएपी प्रोफेशनल के 10 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। पदों को दो वर्ष के अनुबंध के आधार पर गुड़गाव, बेंगलुरू, कोलकाता और सिकंदराबाद में नियुक्त किया जाएगा। जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर बढ़ाया जा सकता है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 मार्च 2019 है। पद से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें :

एसएपी प्रोफेशनल, पद : 10 (अनारक्षित : 10) योग्यता : मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग/ इंर्फोमेशन टेक्नोलॉजी/ कम्प्यूटर साइंस/ कम्प्यूटर एप्लीकेशन/ मैनेजमेंट/ साइंस/ कॉमर्स/ इकोनॉमिक्स विषय में फुल टाइम बैचलर डिग्री प्राप्त हो। - संबंधित क्षेत्र में कम से कम चार साल का अनुभव हो। आयु सीमा : 21 मार्च 2019 को अधिकतम 45 वर्ष। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु में केन्द्र सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया : योग्य उम्मीदवारों का साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। - आवेदन शुल्क : 400 रुपये। एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी श्रेणी के आवेदकों को कोर्ई शुल्क नहीं देना होगा। - शुल्क का भुगतान पेमेंट गेटवे के माध्यम से ऑनलाइन किया जा सकता है।आवेदन प्रक्रिया : वेबसाइट (www.powergridindia.com) पर लॉगइन करना होगा। - होमपेज पर दिए करियर सेक्शन पर कर्सर लाएं। इसके अंतर्गत जॉब्स ऑर्प्चुनिटीज पर जाकर ओपनिंग्स लिंक पर क्लिक करें। - ऐसा करने पर नया वेबपेज खुल जाएगा। यहां जॉब्स ऑर्प्चुनिटीज सेक्शन के तहत शीर्षक Engagement of SAP Professionals (on Contract)- (Advt. No. CC/02/2019 dtd. 26.02.2019) के आगे डिटेल्ड एडवर्टाइजमेंट लिंक पर क्लिक करें। - ऐसा करते ही नई विंडो में पद संबंधित विज्ञापन खुल जाएगा। इसे ध्यान से पढ़ें और पद के अनुसार अपनी योग्यता की जांच करें। - आवेदन करने के लिए Click Here to Apply लिंक पर क्लिक करना होगा। - खुलने वाले नए वेबपेज पर दिशा-निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। अब मॉड्यूल अप्लाइड फोर में मॉड्यूल का चयन करें। - ऐसा करते ही ऑनलाइन आवेदन पत्र आपके कम्प्यूटर की स्क्रीन पर खुल जाएगा। इसे दिए दिशा-निर्देशों के अनुसार पूरा भरें। - पूर्ण रूप से भरे गए आवेदन को अपनी श्रेणी के अनुसार शुल्क का भुगतान करें और आवेदन फॉर्म की प्रति अपने पास सुरक्षित रखें।

Comments

Popular posts from this blog

SBI PO 2019 Recruitment Alert: Apply for 2000 posts via sbi.co.in, check other details here

ट्यूटर डेमोंस्ट्रेटर के 402 पदों पर भर्तियां, www.wbhrb.in से करें आवेदन

CBSE Central Teacher Eligibility Test CTET July 2019 Online Form