BSNL में नौकरी का बेहतरीन मौका, जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर की पोस्ट के लिए करें



नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ जुड़ने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए नौकरी का बेहतरीन मौका है। बीएसएनएल जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर (जेटीओ) के 198 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। बीएसएनएल ने जेटीओ (सिविल) और (इलेक्ट्रिकल) पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए हैं। आप आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च, 2019 है।

जेटीओ के 198 पदों पर सिविल और इलेक्ट्रिकल स्ट्रीम में ग्रेजुएट इंजीनियर ही आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन प्रकिया 11 फरवरी को शुरू होकर 12 मार्च तक जारी रहेगी। चयन गेट-2019 के स्कोर और इंटरव्यू के पर आधार पर होगा। आवेदन करने की आयु सीमा 18 से 30 साल उम्र के बीच निर्धारित की गई है।

आवेदन करने के लिए सामान्य/ओबीसी के उम्मीदवारों को 1000 रुपए और एससी/एसटी उम्मीदवारों को 500 रुपए देने होंगे। उम्मीदवार आवदेन शुल्क क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए दे सकते हैं। बीएसएनएल भारत की एक सार्वजनिक क्षेत्र की संचार कंपनी है। अगर आप चयन प्रक्रिया के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहते है तो नोटिफिकेशन ध्‍यान से पढ़ें।

Comments

Popular posts from this blog

Bank of Baroda Recruitment 2020: बैंक में नौकरी का शानदार मौका, सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर होगा सेलेक्शन

SSC gd notification 2021